नड्डा ने DTC बसों के वादे पर केजरीवाल पर साधा निशाना, SC की फटकार की भी दिलाई याद

नड्डा ने DTC बसों के वादे पर केजरीवाल पर साधा निशाना, SC की फटकार की भी दिलाई याद

नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल जी, आपकी सरकार ने बस में सफ़र करने वालों के जीवन को दुर्भर कर दिया है। आपने 5,000 नई DTC बसें देने का वादा किया था, उल्टे 5 साल में 1,000 से अधिक बसें कम हो गई।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के चुनावी रण में एक ओर जहां सख्त तेवर में नजर आ रहे हैं वहीं आप सरकार के चुनावी वादे के सहारे एक साथ कई निशाने साधने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। नागरिकता कानून को लेकर विरोधियों पर जमकर बरसने वाले नड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल जी, आपकी सरकार ने बस में सफ़र करने वालों के जीवन को दुर्भर कर दिया है। आपने 5,000 नई DTC बसें देने का वादा किया था, उल्टे 5 साल में 1,000 से अधिक बसें कम हो गई... सुप्रीम कोर्ट ने भी 11,000 बसों को खरीदने के लिए बार बार फटकार लगाई, इसके बावजूद 'आप' की सरकार सोती रही।

गौरतलब है कि बीते साल ऑड-ईवन पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार ने कहा था कि सड़क पर कम संख्या में गाड़ी होने से प्रदूषण कम फैल रहा है, लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर कर रहे हैं। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि डीजल व्हीकल बैन करना समझ आता है लेकिन ऑड ईवन क्या है? पिछले साल आपने कहा था 3000 बस आएंगी, लेकिन सिर्फ 120 ही आईं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...