ज्योतिरादित्य सिंधिया ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए दी पांच लाख की दान राशि

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए दी पांच लाख की दान राशि

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपने जन्मदिन के अवसर पर गत 17 जनवरी को राम मंदिर निर्माण के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र को पांच लाख रुपये की सहयोग राशि देने का निर्णय लिया गया था।

ग्वालियर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए  पांच लाख रुपये की राशि दान की है।ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने बताया कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपने जन्मदिन के अवसर पर गत 17 जनवरी को राम मंदिर निर्माण के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र को पांच लाख रुपये की सहयोग राशि देने का निर्णय लिया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में युवक कांग्रेस करेगी राजभवन का घेराव

उन्होंने बताया कि इसी निर्णय के परिपालन में शुक्रवार को सांसद सिंधिया द्वारा जारी पांच लाख रुपये की सहयोग राशि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ के सदस्यों को प्रदान की गई है। इस अवसर पर यशवंत इंद्रापुरकर, नवनीत शर्मा, विजय गुप्ता, किशन मुद्गल, रामनारायण मिश्रा, गुड्डू वारसी आदि सिंधिया समर्थक उपस्थित रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।