ज्योतिरादित्य सिंधिया ने AirAsia की लखनऊ से तीन नई उड़ानों का उद्घाटन किया

Jyotiraditya Scindia
नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरएशिया इंडिया की लखनऊ से बेंगलुरु, गोवा और दिल्ली को जोड़ने वाली उड़ानों का शुक्रवार को वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया।

नयी दिल्ली। नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरएशिया इंडिया की लखनऊ से बेंगलुरु, गोवा और दिल्ली को जोड़ने वाली उड़ानों का शुक्रवार को वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि लखनऊ-बेंगलुरु, लखनऊ-गोवा और लखनऊ-दिल्ली उड़ानों के उद्घाटन के मौके पर लखनऊ हवाईअड्डे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: शनिवार को उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए होगी वोटिंग, एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का पलड़ा भारी

इन तीनों उड़ानों का दैनिक आधार पर परिचालन किया जाएगा। इसके साथ ही उसने एक सितंबर से लखनऊ-मुंबई और लखनऊ-कोलकाता उड़ानों का परिचालन शुरू करने की भी घोषणा की। इसके साथ ही एयरएशिया लखनऊ से साप्ताहिक आधार पर कुल 112 उड़ानों का संचालन करेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़