केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने CRPF के शहीद जवान के परिवार से मिले

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   17:11
केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने CRPF के शहीद जवान के परिवार से मिले

राज्य सरकार ने मंगलवार को घोषणा की थी कि इस समय एक अस्थायी कर्मचारी शीना को विश्वविद्यालय में एक स्थायी स्टॉफ सदस्य बनाने के लिए कदम उठाये जाएंगे।

वयनाड (केरल)। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पुलवामा में हाल ही में हुए आतंकी हमले में शहीद हुये सीआरपीएफ के जवान वी वी वसंत कुमार के परिवार से मिलने के लिए बुधवार को वयनाड जिले में स्थित उनके घर गए और उन्हें सरकार की ओर से हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया।

मुख्यमंत्री ने कुमार की पत्नी शीना, दो बच्चे बेटे अमनदीप (पांच) और बेटी अनामिका (आठ) और उनकी मां से बातचीत की। विजयन ने परिवार को कहा कि अगर शीना केरल पशु एवं पशुपालन विश्वविद्यालय में सहायक के तौर पर काम जारी रखने की इच्छुक नहीं है तो उन्हें पुलिस विभाग में सब-इंस्पेक्टर के तौर पर नियुक्त किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती पर भड़के गिरिराज, बोले- भारत का खाकर पाकिस्तान की ना गाएं

राज्य सरकार ने मंगलवार को घोषणा की थी कि इस समय एक अस्थायी कर्मचारी शीना को विश्वविद्यालय में एक स्थायी स्टॉफ सदस्य बनाने के लिए कदम उठाये जाएंगे। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे। इनमें वी वी वसंत कुमार भी शामिल थे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।