आजम खान पर बोले केशव मौर्य- यह सपा की बीमारी, मैं डॉक्टर नहीं कि इलाज करूं, शिवपाल पर कही यह बात

आजम खान पर बोले केशव मौर्य- यह सपा की बीमारी, मैं डॉक्टर नहीं कि इलाज करूं, शिवपाल पर कही यह बात
Twitter

समाजवादी पार्टी के साथ आजम खान की अनबन की खबरों पर चुटकी लेते हुए केशव मौर्य ने कहा कि यह समाजवादी पार्टी की बीमारी है। मैं डॉक्टर नहीं की इसका इलाज कर सकूं। इसके साथ ही केशव मौर्य ने दावा किया कि 2024 के लिए हम लोग 75 प्लस के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने के लिए बाराबंकी पहुंचे थे। यहां उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित भी किया। इसी दौरान संवाददाताओं ने डिप्टी सीएम से सवाल किया कि क्या वे आजम खान से मिलने जाएंगे? इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने साफ तौर पर कहा कि मुझे क्या जरूरत है। समाजवादी पार्टी के साथ आजम खान की अनबन की खबरों पर चुटकी लेते हुए केशव मौर्य ने कहा कि यह समाजवादी पार्टी की बीमारी है। मैं डॉक्टर नहीं की इसका इलाज कर सकूं। इसके साथ ही केशव मौर्य ने दावा किया कि 2024 के लिए हम लोग 75 प्लस के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में समाजवादी पार्टी समाप्त पार्टी बन जाएगी।

इसी दौरान केशव मौर्य से संवाददाताओं ने शिवपाल यादव के पार्टी में शामिल होने को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में केशव मौर्य ने साफ तौर पर कहा कि पार्टी अपनी जरूरत के हिसाब से यह तय करेगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जब हमारी जरूरत होगी तब उन्हें लिया जाएगा, नहीं जरूरत होगी तो नहीं लिया जाएगा। शिवपाल और योगी आदित्यनाथ के मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर केशव मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं और यहां का कोई भी नागरिक उनसे मुलाकात कर सकता है। अखिलेश यादव की मुलाकात कर सकते हैं। मायावती भी मुलाकात कर सकते हैं। किसको पार्टी में लेना है और किसको नहीं, यह पार्टी का काम है और यह वही तय कर सकते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...