पत्नी की हत्या के मुख्य गवाह पति को अदालत के बाहर मारी तीन गोली, मौके पर ही मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2022   17:34
पत्नी की हत्या के मुख्य गवाह पति को अदालत के बाहर मारी तीन गोली, मौके पर ही मौत
Prabhasakshi

पत्नी की हत्या के मुख्य गवाह को अदालत के बाहर गोली मारी।सोनीपत की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निकिता खट्टर ने फोन पर कहा, ‘‘उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’’ उन्होंने बताया कि घटना अदालत परिसर के बाहर हुई। पिछले साल वेद प्रकाश की पत्नी की हत्या कर दी गई थी

चंडीगढ़। हरियाणा के सोनीपत में शुक्रवार को एक अदालत परिसर के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने एक 43 साल के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी जो अपनी पत्नी की हत्या के मामले में मुख्य गवाह था।

इसे भी पढ़ें: 3 दिन बाद होने वाली थी शादी, उससे पहले पहुंची ससुराल; सास और जेठानी को नशीली चाय पिलाकर लूटा 1 लाख से अधिक का माल

पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सोनीपत के मुकिनपुर गांव का निवासी वेद प्रकाश, अपनी पत्नी की हत्या के मामले में सुनवाई के लिए जा रहा था, तभी बाइक सवारों ने उसे तीन गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए। सोनीपत की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निकिता खट्टर ने फोन पर कहा, ‘‘उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’’ उन्होंने बताया कि घटना अदालत परिसर के बाहर हुई। पिछले साल वेद प्रकाश की पत्नी की हत्या कर दी गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।