AAP में शामिल हुईं किन्नर अखाड़े की भवानी मां, प्रयागराज से लड़ेंगी चुनाव

AAP में शामिल हुईं किन्नर अखाड़े की भवानी मां, प्रयागराज से लड़ेंगी चुनाव

आम आदमी पार्टी ने प्रयागराज की लोकसभा सीट से किन्नर अखाड़ा की भवानी मां को प्रत्याशी बनाया है। शुक्रवार को पार्टी ने इस बात का फैसला किया कि भवानी मां को हम प्रयागराज से टिकट देंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट प्रयागराज में कांग्रेस और बीजेपी को टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी ने एक नया दांव खेला है। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने प्रयागराज की लोकसभा सीट से किन्नर अखाड़ा की भवानी मां को प्रत्याशी बनाया है। शुक्रवार को पार्टी ने इस बात का फैसला किया कि भवानी मां को हम प्रयागराज से टिकट देंगे। आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट के जरिए इस बात की औपचारिक पुष्टि कर दी कि किन्नर अखाड़ा की भवानी माँ प्रयागराज से AAP की प्रत्याशी होंगी।

इसे भी पढ़ें: शाह को शुभकामना देने पहुंचे राजनाथ, बोले- मोदी को क्यों नहीं मिले बालाकोट का श्रेय?

प्रयागराज सीट पर छठे चरण में 12 मई के दिन वोट डाले जाएंगे और इसकी अधिसूचना 16 अप्रैल को जारी होगी। बता दें कि यह सीट हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है। यहां से पहले लाल बहादुर शास्त्री, वीपी सिंह, मुरली मनोहर जोशी जैसे कई दिग्गज नेता चुनाव लड़ चुके हैं और सांसद भी बने हैं। इसी बीच भवानी मां ने बीजेपी को लताड़ते हुए कहा कि उन्होंने हमारे खिलाफ ऐसा बिल लाया कि हम भिखारियों की तरह महसूस कर रहे थे। उस समय हमारे पास संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल आए और बिल के खिलाफ संसद में बहस भी की। उसी दिन किन्नर समाज ने कह दिया था कि कुछ भी हो जाए हम आम आदमी के साथ हैं और मैं उसी वचन को निभा रही हूं।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।