शाह को शुभकामना देने पहुंचे राजनाथ, बोले- मोदी को क्यों नहीं मिले बालाकोट का श्रेय?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2019   12:42
शाह को शुभकामना देने पहुंचे राजनाथ, बोले- मोदी को क्यों नहीं मिले बालाकोट का श्रेय?

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दिन में गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरेंगे। उन्होंने कहा कि यह हमारी सेनाओं की वीरता थी कि उन्होंने पाकिस्तान को दो हिस्सों में विभाजित किया। एक पाकिस्तान रहा जबकि दूसरा बांग्लादेश बना।

अहमदाबाद। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को पूछा कि अगर पाकिस्तान के विभाजन के लिए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को श्रेय दिया जा सकता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बालाकोट हवाई हमले के लिए श्रेय क्यों नहीं मिलना चाहिए। सिंह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के समर्थन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।शाह दिन में गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरेंगे। उन्होंने कहा कि यह हमारी सेनाओं की वीरता थी कि उन्होंने पाकिस्तान को दो हिस्सों में विभाजित किया। एक पाकिस्तान रहा जबकि दूसरा बांग्लादेश बना।

इसे भी पढ़ें: अगर वायुसेना के पास राफेल होता तो पाक में घुसने की जरूरत नहीं होती: राजनाथ

सिंह ने कहा कि युद्ध के बाद हमारे नेता ए बी वाजपेयी ने संसद में इंदिरा गांधी की तारीफ की। देशभर में उनकी तारीफ की गई। पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि जब हमारे 40-42 सीआरपीएफ जवानों ने फिदायीन हमले में जान गंवा दी तो मोदी जी ने हमारी सेनाओं को पूरी छूट दे दी। उन्होंने पूछा कि अगर 1971 में पाकिस्तान के विभाजन का श्रेय इंदिरा गांधी को मिल सकता है तो मोदी जी ने बालाकोट में जो किया उसका श्रेय उन्हें क्यों नहीं मिलना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।