लालू ने पत्र लिखकर नीतीश पर साधा निशाना, तीर को बताया हिंसा फैलाने वाला हथियार

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 13 2019 11:21AM
लालू ने पत्र लिखकर नीतीश पर साधा निशाना, तीर को बताया हिंसा फैलाने वाला हथियार
Image Source: Google

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार करते हुए पत्र लिखा और सोशल मीडिया साइट ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया।

पटना। लोकसभा चुनाव के अंतिम पड़ाव में पहुंचते ही बयानबाजी का दौर तेज हो गया है और अब नेता आरोपों के साथ-साथ खुला पत्र भी लिखने लगे है। इसी क्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार करते हुए पत्र लिखा और सोशल मीडिया साइट ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: बिहार में सातवें चरण का चुनाव- 2014 की हार का बदला लेने को उतरे दिग्गज

लालू प्रसाद यादव ने लिखा कि सुनो छोटे भाई नीतीश, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तुम्हें आजकल उजालों से कुछ ज़्यादा ही नफ़रत सी हो गयी है। दिनभर लालू और उसकी लौ लालटेन-लालटेन का जाप करते रहते हो। तुम्हें पता है कि नहीं, लालटेन प्रकाश और रोशनी का पर्याय है। मोहब्बत और भाईचारे का प्रतीक है। ग़रीबों के जीवन से तिमिर हटाने का उपकरण है। हमने लालटेन के प्रकाश से ग़ैरबराबरी, नफ़रत, अत्याचार और अन्याय का अँधेरा दूर भगाया है और भगाते रहेंगे। तुम्हारा चिह्न तीर तो हिंसा फैलाने वाला हथियार है। मार-काट व हिंसा का पर्याय और प्रतीक है।

इसे भी पढ़ें: अस्तित्व खो चुका है बिहार का पहला ‘चरवाहा विद्यालय’



आपको ज्ञात होगा कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव लगातार ट्विटर और फेसबुक के जरिए अपने विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। फिलहाल बिहार में छठ चरण के चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं और आखिरी चरण का मतदान 19 मई के लिए होगा। इस चरण में 8 सीटों पर 157 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी हुई है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video