950 करोड़ रुपए का चारा घोटाला मामला: लालू यादव की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2021   10:13
950 करोड़ रुपए का चारा घोटाला मामला: लालू यादव की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

झारखंड उच्च न्यायालय में न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की पीठ में लालू प्रसाद की दुमका कोषागार से गबन के मामले में जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी।

रांची। बिहार में साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये के चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। उनके अधिवक्ता ने इसकी जानकारी दी। प्रसाद के अधिवक्ता ने बताया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री को कल अगर जमानत मिल जाती है तो वह देर शाम रिहा हो सकते हैं। झारखंड उच्च न्यायालय में न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की पीठ में लालू प्रसाद की दुमका कोषागार से गबन के मामले में जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। 

इसे भी पढ़ें: बीमार लालू यादव की रिहाई की मांग, बेटे तेज प्रताप ने जारी किया 'आजादी पत्र' 

लालू के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने बताया कि मामले की सुनवाई सुबह होने की संभावना है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री को जमानत मिल सकती है। मंडल ने बताया कि अगर कल जमानत मिल जाती है तो वह शाम तक रिहा हो जायेंगे। अधिवक्ता ने बताया कि लालू को तीन अन्य मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।