#LatestNews देश दुनिया को प्रभावित करने वाली आज की सबसे बड़ी ख़बरें 28 March 2019

#LatestNews देश दुनिया को प्रभावित करने वाली आज की सबसे बड़ी ख़बरें 28 March 2019

प्रभासाक्षी की विशेष पेशकश दिनभर की बड़ी ख़बरों से सम्बंधित बुलेटिन में पेश हैं आज दिनांक 28 March 2019 की बड़ी ख़बरें। हमारा यह नया प्रयास आपको कैसा लगा इसके बारे में अपनी प्रतिक्रियाएं हमें अवश्य भेजें।

विपक्षी पार्टियों पर बरसे मोदी, बोले- चौकीदार कभी नहीं करता अन्याय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा की चुनाव प्रचार मुहिम शुरू करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी सरकार ने हर क्षेत्र में सर्जिकल स्ट्राइक करने का साहस दिखाया है, चाहे वह जमीन हो, आसमान हो या फिर अंतरिक्ष हो। मोदी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुकाबला एक निर्णायक सरकार और एक अनिर्णायक अतीत के बीच है। उल्लेखनीय है कि मोदी ने एक दिन पहले ही घोषणा की थी कि भारत ने एक लाइव सैटेलाइट को मार गिराते हुए उपग्रह भेदी मिसाइल क्षमता का प्रदर्शन किया है।

जयाप्रदा की एंट्री पर बोले सपा नेता, चुनावी माहौल में रामपुर की शाम होगी रंगीन

समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान ने जयाप्रदा को लेकर विवादित बयान दिया है। फिरोज खान ने जयाप्रदा के भाजपा में एंट्री को लेकर कहा कि चुनावी माहौल में रामपुर की शाम रंगीन हो जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि मै एक बार बस में था और जाम गला हुआ था। उसी जाम में जयाप्रदा का काफिला भी फंसा हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि जयाप्रदा ने जाम खुलवाने के लिए कहीं ठुमके ना लगाने शुरू कर दिए हो।

J&K के शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को जिले के यरवन जंगल क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद वहां आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया गया।

NC नेता ने PM के खिलाफ उगला जहर, बोले- कत्ल के केस में अंदर ठोक दूंगा

जम्मू कश्मीर की नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। राणा ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में जितने भी कत्ल हुए हैं मैं उन सभी के केस में प्रधानमंत्री को अंदर ठोक दूंगा और कहा कि प्रधानमंत्री ने इंसानियत का कत्ल किया है। राणा ने प्रधानमंत्री को कातिल बताते हुए कहा कि इन्होंने हिन्दू-मुस्लिम परंपरा को खत्म किया है। इसी के साथ ही राणा ने हिन्दुस्तानी मीडिया को दूसरा कातिल बताया।

गैर-भाजपा और गैर कांग्रेस मोर्चे की बनेगी सरकार: असदुद्दीन ओवैसी

AIEMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि 2014 की तरह इस बार लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है तथा इस बार केंद्र में गैर-भाजपा और गैर कांग्रेस मोर्चे की सरकार बनेगी और एक क्षेत्रीय नेता प्रधानमंत्री के तौर पर उभरेगा। हैदराबाद संसदीय क्षेत्र से तीन बार सांसद चुने जा चुके ओवैसी ने यह भी कहा कि यह लोकसभा चुनाव  खुले चुनाव  होंगे और 543 संसदीय सीटों में से लगभग हर सीट पर कड़ा मुकाबला होगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।