#LatestHindiNews देश दुनिया को प्रभावित करने वाली आज की सबसे बड़ी ख़बरें 11 May 2019

By अर्चना द्विवेदी | Publish Date: May 11 2019 6:02PM
#LatestHindiNews देश दुनिया को प्रभावित करने वाली आज की सबसे बड़ी ख़बरें 11 May 2019
Image Source: Google

प्रभासाक्षी की विशेष पेशकश दिनभर की बड़ी ख़बरों से सम्बंधित बुलेटिन में पेश हैं आज की बड़ी ख़बरें। हमारा यह नया प्रयास आपको कैसा लगा इसके बारे में अपनी प्रतिक्रियाएं हमें अवश्य भेजें।

बदजुबानी की पिच पर सिद्धू की धुआंधार बैटिंग, भाजपा-मोदी को बताया काला अंग्रेज

भाजपा को जिताए

आचार संहिता के दो नोटिस के बाद भी सिद्धू अपने प्रदर्शन को दोहराते हुए इंदौर की रैली में एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है। सिद्धू ने रंगभेदी टिप्पणी करते हुए भाजपा को काले अंग्रेज कहा सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई, इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे। इतना ही नहीं अपने तीखे हमले जारी रखते हुए सिद्धू ने आज मोदी पर एक और टिपण्णी की जिसमे उन्होंने कहा कि मोदी उस दुल्हन की तरह हैं, जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को पता चले कि वह काम कर रही है। भाजपा ने नवजोत सिंह सिद्धू के काला अंद्रेज वाले बयान पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कांग्रेस और सिद्धू पर जमकर निशाना साधा। है। साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस और सिद्धू को नसीहत देते हुए कहा कि इटालियन रंग पर ज्यादा गुमान नहीं करें 23 मई को इटैलियन रंग उतर जाएगा।वही गिरिराज ने भी नवजोत सिंह सिद्धू को जवाब दिया है और कहा कि राहुल की संगत का सिद्धू पर असर हो रहा है। 

मायावती ने कहा की अलवर गैंगरेप के दोषी को हो फांसी, कांग्रेस सरकार के खिलाफ भी हो कार्यवाई

राजस्थान के अलवर जिले की शर्मनाक गैंगरेप वारदात पर बसपा प्रमुख मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने कहा कि दोषी को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। बसपा सुप्रीमो ने सुप्रीम कोर्ट से राज्य की कांग्रेस सरकार, पुलिस और प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की है। मायावती ने कहा कि यह मामला सिर्फ दलितों से नहीं बल्कि सभी महिलाओं से जुड़ा है।



संजय निरुपम के बिगड़े बोल, सभी राज्यपालों को बताया सरकार का चमचा

कांग्रेस नेताओं की बदजुबानी का दौर जारी है। सैम पित्रोदा के बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए देश के सभी राज्यपालों को सरकार का चमचा बता दिया। बता दें कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा राजीव गांधी को दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय निरुपम ने कहा कि हमारे देश में जितने भी गवर्नर होते हैं वो सरकार के चमचे होते हैं। सत्यपाल मलिक भी चमचे ही हैं। 

राहुल गांधी ने EC को दिया जवाब, कहा- नहीं किया आचार संहिता का उल्लंघन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव आयोग को दिये अपने जवाब में कहा है कि उन्होंने आदिवासियों के बारे में जो बयान दिया था उसमें उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया है। उन्होंने पूर्व में दिये गये एक बयान में दावा किया था कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने एक ऐसा नया कानून बनाया है जिसमें आदिवासियों को गोली मारने की अनुमति दी गयी है। चुनाव आयोग के कारण बताओ नोटिस के जवाब में समझा जाता है कि गांधी ने कहा कि उन्होंने भारतीय वन कानून में प्रस्तावित संशोधन को अपने एक राजनीतिक भाषण में संक्षिप्त कर सरल ढंग से समझाने का प्रयास किया था।

AAP प्रत्याशी के बेटे का खुलासा, टिकट के लिए पिता ने केजरीवाल को दिए 6 करोड़



आम आदमी पार्टी के पश्चिम दिल्ली के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने AAP और अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उदय ने कहा कि मेरे पिता लगभग 3 महीने पहले राजनीति में शामिल हुए, उन्होंने अरविंद केजरीवाल को एक टिकट के लिए 6 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। उदय ने कहा कि मेरे पास पुख्ता सबूत है कि पेरे पिता ने टिकट के लिए अरविंद केजरीवाल को पैसे दिए है। पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट पर बलबीर सिंह जाखड़ का मुकाबला भाजपा के प्रवेश वर्मा और कांग्रेस के महाबल मिश्रा से है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video