बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या की विरोध में लुधियाना में वकीलों ने कैंडल मार्च निकाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   08:08
बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या की विरोध में लुधियाना  में वकीलों ने कैंडल मार्च निकाला

कर्नाटक के शिमोगा जिला में शिक्षा संस्थानों में हिजाब का विरोध कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की जिहादियों द्वारा नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। वकील भाईचारा द्वारा भारी संख्या में एकत्रित होकर बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की जिहादियों द्वारा नृशंस हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया।

लुधियाना । लुधियाना कोर्ट परिसर में कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की जेहादियों द्वारा नृशंस हत्या के विरोध में वकील भाईचारा की ओर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन कार्यालय के बाहर कैंडल मार्च निकाल  गया। इस दौरान हत्या के दोषियों को फांसी जैसी सख्त सज़ा दिलाने के लिए मांग की गई और मौन रख कर हर्षा की दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

 

इस दौरान एडवोकेट के.जी. शर्मा ने बताया कि गत दिनों कर्नाटक के शिमोगा जिला में शिक्षा संस्थानों में हिजाब का विरोध कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की जिहादियों द्वारा नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। वकील भाईचारा द्वारा भारी संख्या में एकत्रित होकर बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की जिहादियों द्वारा नृशंस हत्या के विरोध में  कैंडल मार्च निकाला गया। उन्होंने कहा कि वकील भाईचारा हर्षा की नृशंस हत्या का वह पुरजोर विरोध करते हैं और सरकार से  मांग करते है कि हर्षा की नृशंस हत्या करने वाले अपराधियों को फांसी जैसी सख्त सजा दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई देश विरोधी तत्व ऐसी हरकत करने की हिमाकत न करे ।

उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने इस संबंध में सख्त कार्रवाई न की तो संघर्ष को तेज़ किया जाएगा। एडवोकेट नवीन शर्मा और एडवोकेट सुरिंदर कुमार ने बताया कि  इस दौरान हर्षा की दिवंगत आत्मा की शांति और न्याय के लिए वकीलों ने मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर एडवोकेट सुखविंदर सिंह भाटिया, एडवोकेट विपिन सग्गड़, एडवोकेट नितिन शर्मा, एडवोकेट मनु पुरंंग, एडवोकेट आरके मोर्या, एडवोकेट मनीष पुरंग, एडवोकेट राकेश गुप्ता, एडवोकेट नरेन्द्र आदिया, एडवोकेट संदेश अरोड़ा, एडवोकेट बलविंदर राय, एडवोकेट पुरषोत्तम आनंद, एडवोकेट कुणाल वोहरा, एडवोकेट मनन बेरी, एडवोकेट पुनीत सरीन, एडवोकेट विजय भाटिया, एडवोकेट कुलदीप सूद, एडवोकेट केशव शर्मा सहित भारी संख्या में वकील उपस्थित थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।