उपराज्यपाल बैजल ने जख्मी पुलिसकर्मियों से की मुलाकात, बोले- जो हुआ बहुत गलत हुआ

उपराज्यपाल बैजल ने जख्मी पुलिसकर्मियों से की मुलाकात, बोले- जो हुआ बहुत गलत हुआ

जख्मी पुलिसकर्मियों से मिलने के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल ने गुरुवार को अस्पताल का दौरा किया और उनसे बातचीत की। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उपराज्यपाल ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में घायल पुलिस कर्मियों से मिलने के लिए ट्रॉमा सेंटर पहुंचे।

नयी दिल्ली। गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की ट्रैक्टर परेड हिंसक हो गई। लाल किले की प्राचीर पर जहां प्रधानमंत्री स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रध्वज फहराते हैं, वहां पर निशान साहिब का झंडा लहराया गया। इस घटनाक्रम के कई वीडियो भी सामने आए। इस बीच पुलिस और किसानों की झड़प भी हुई। अलग-अलग जगह हुए हिंसक प्रदर्शन में 394 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।  

इसे भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा को केजरीवाल ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, छह राज्यों में चुनाव लड़ने का भी किया ऐलान 

जख्मी पुलिसकर्मियों से मिलने के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल ने गुरुवार को अस्पताल का दौरा किया और उनसे बातचीत की। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उपराज्यपाल ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में घायल पुलिस कर्मियों से मिलने के लिए ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। जहां पर उन्होंने कहा कि जो हुआ बहुत गलत हुआ, सरकार कार्रवाई कर रही है। दोनों पुलिसकर्मियों की हालत ठीक है उन्होंने मुझ से बात की।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।