उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पर्यटकों को जम्मू-कश्मीर की सुरक्षित, सुखद, यादगार यात्रा का दिया आश्वासन

Manoj Sinha
उपराज्यपाल ने दो दिवसीय पहलगाम विंटर कार्निवल के समापन कार्यक्रम में डिजिटल माध्यम से हिस्सा लेते हुए कहा कि मैं पूरी दुनिया के सैलानियों को धरती पर स्वर्ग जम्मू-कश्मीर की सुरक्षित, सुखद और यादगार यात्रा का आश्वासन देता हूं।

जम्मू। लोगों को छुट्टी मनाने के लिए जम्मू-कश्मीर आने का न्यौता देते हुए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को कहा कि उनका प्रशासन पर्यटकों को धरती पर स्वर्ग की सुरक्षित, सुखद और यादगार यात्रा का आश्वासन देता है। सिन्हा ने कहा कि सैलानियों की संख्या के बढ़ने से केंद्र शासित प्रदेश में पर्यटन सेक्टर पटरी पर लौट रहा है। 

इसे भी पढ़ें: उपराज्यपाल सिन्हा ने अधिक संख्या में युवाओं के NCC में शामिल होने का किया आह्वान, कही यह बात 

उपराज्यपाल ने दो दिवसीय पहलगाम विंटर कार्निवल के समापन कार्यक्रम में डिजिटल माध्यम से हिस्सा लेते हुए कहा कि मैं पूरी दुनिया के सैलानियों को धरती पर स्वर्ग जम्मू-कश्मीर की सुरक्षित, सुखद और यादगार यात्रा का आश्वासन देता हूं। आइए और जम्मू कश्मीर की खूबसूरती, समृद्ध संस्कृति एवं विरासत के गवाह बनिए।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़