राजस्थान के कोटा में एक रिश्तेदार ने किया नाबालिग का रेप, आजीवन कारावास की सजा

Life imprisonment
राजस्थान के गांव में नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाले को आजीवन कारावास हो गया है।दोषी विनोद बैरवा बूंदी जिले के नाहरगंज गांव का निवासी है। पॉक्सो-2 अदालत से संबंधित लोक अभियोजक महावीर मेघवाल ने बताया कि आठ जनवरी, 2020 को बैरवा ने लड़की के साथ बलात्कार किया।

कोटा। राजस्थान के कोटा में 21 वर्षीय एक व्यक्ति को उसकी पांच साल की रिश्तेदार का बलात्कार करने के अपराध के लिए बुधवार को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

इसे भी पढ़ें: बलात्कार के आरोप में बंद युवक को मिली जमानत, लक्जरी गाड़ियों में खुशी से निकाला जुलूस

अदालत के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) अदालत के न्यायाधीश बालकृष्ण मिश्रा ने दोषी पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया। दोषी विनोद बैरवा बूंदी जिले के नाहरगंज गांव का निवासी है। पॉक्सो-2 अदालत से संबंधित लोक अभियोजक महावीर मेघवाल ने बताया कि आठ जनवरी, 2020 को बैरवा ने लड़की के साथ बलात्कार किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़