लॉकडाउन के बाद गोरखपुर पहुंचे स्थानीय सांसद रवि किशन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   19:51
लॉकडाउन के बाद गोरखपुर पहुंचे स्थानीय सांसद रवि किशन

मैं मुंबई में था, लेकिन वहां गोरखपुर के लोगों के लिये काम कर रहा था और लोगों को घर भेजने के इंतजाम में लगा हुआ था। अब मैं आ गया हूं। ग्रामीण क्षेत्रों के अस्पतालों, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा करूंगा और जरूरतमंदों की हर तरह से मदद करूंगा।

गोरखपुर।  स्थानीय सांसद रवि किशन लॉकडाउन के बाद पहली बार बृहस्पतिवार को मुंबई से यहां शहर पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान उनके अपने संसदीय क्षेत्र से गायब रहने पर सवाल उठ रहे थे। उन्होंने बताया, ‘‘संसद के अनिश्चितकाल के लिये स्थगित होने की घोषणा के बाद मैं मुंबई अपने परिवार से मिलने चला गया था। उसके दूसरे दिन ही लॉकडाउन की घोषणा हो गयी और घरेलू उड़ानों पर भी रोक लग गयी।

सांसद किशन ने कहा, ‘‘मैं मुंबई में था, लेकिन वहां गोरखपुर के लोगों के लिये काम कर रहा था और लोगों को घर भेजने के इंतजाम में लगा हुआ था। अब मैं आ गया हूं। ग्रामीण क्षेत्रों के अस्पतालों, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा करूंगा और जरूरतमंदों की हर तरह से मदद करूंगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।