• बिहार में लॉकडाउन खत्म, शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू

अभिनय आकाश Jun 08, 2021 12:57

बिहार के लोगों को लॉकडाउन से राहत मिलेगी। हालांकि शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा। 50 % क्षमता के साथ सभी दफ्तर खुलेंगे। शाम 4 बजे तक निजी और सरकारी दफ्तर खुलेंगे। दुकानें शाम 5 बजे तक खुलेंगी।

कोरोना की थमती रफ्तार के बीच दिल्ली समेत कई राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बिहार में भी लॉकडाउन को खत्म कर दिया गया है। कोरोना की दूसरी लहर के बीच करीब एक महीने बाद बिहार के लोगों को लॉकडाउन से राहत मिलेगी। हालांकि शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा। 50 % क्षमता के साथ सभी दफ्तर खुलेंगे। शाम 4 बजे तक निजी और सरकारी दफ्तर खुलेंगे। दुकानें शाम 5 बजे तक खुलेंगी। निजी वाहन चलने की अनुमति रहेगी।  

इसे भी पढ़ें: RJD में भविष्य तलाश रहे BJP एमएलसी टुन्ना पांडेय, नोटिस मिलने के बाद शहाबुद्दीन के बेटे से की मुलाकात

संक्रमण के 762 नए मामले सामने आए

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे में 43 और लोगों की मौत होने से राज्य में महामारी से मरने वालों की कुल संख्या 5,424 हो गई है। इसके साथ राज्य में संक्रमण के 762 नए मामले सामने आने के बाद इस रोग से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 7,13,879 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के जो 762 नए मामले सामने आए हैं, उनमें प्रदेश की राजधानी पटना में सबसे अधिक 66 मामले सामने आए हैं।