दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर मामलों के घटने का सिलसिला अगले एक हफ्ते में भी जारी रहा तो 31 मई से हम अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करेंगे।

दिल्ली में कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए एक सप्ताह के लॉकडाउन का विस्तार किया गया है। खुद इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन 1 हफ्ते और बढ़ाने का निर्णय लिया है। अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर मामलों के घटने का सिलसिला अगले एक हफ्ते में भी जारी रहा तो 31 मई से हम अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करेंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज कोरोना की ये वेव कमजोर होती नजर आ रही है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में संक्रमण दर 2.5% के भी नीचे चली गई है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 1,600 केस आए हैं। आपको बता दे कि दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर मई के शुरूआत में ही लॉकडाउन लगाया गया था जिसे हफ्ते दर हफ्ते बढ़ाया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...