बिहार में 8 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, व्यापार के लिए दी जाएगी अतिरिक्त छूट

बिहार में 8 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, व्यापार के लिए दी जाएगी अतिरिक्त छूट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को एक सप्ताह अर्थात 8 जून, 2021 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। परन्तु व्यापार के लिए अतिरिक्त छूट दी जा रही है। सभी लोग मास्क पहनें और सामाजिक दूरी बनाए रखें।

कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर बिहार में लॉकडाउन को 8 जून तक बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि बिहार में लॉकडाउन को चौथी बार विस्तार किया गया है। पहली बार 5 मई को लॉकडाउन लगाया गया था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को एक सप्ताह अर्थात 8 जून, 2021 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। परन्तु व्यापार के लिए अतिरिक्त छूट दी जा रही है। सभी लोग मास्क पहनें और सामाजिक दूरी बनाए रखें।<

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान 52 और व्यक्ति की मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या रविवार को 5104 हो गयी और 1475 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढकर 705648 हो गयी। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। विभाग के अनुसार बिहार में शनिवार अपराहन चार बजे से रविवार अपराहन चार बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के जो 1475 नए मामले सामने आए हैं उनमें प्रदेश की राजधानी पटना के सबसे अधिक 161 मामले हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...