लोकसभा चुनाव: मुंबई कांग्रेस ने नौकरियों, बेरोजगारी भत्ते का वादा किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 17, 2019   12:27
लोकसभा चुनाव: मुंबई कांग्रेस ने नौकरियों, बेरोजगारी भत्ते का वादा किया

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने एक बयान में बताया कि ‘चलो वार्ड अभियान’ नामक यह कार्यक्रम देश में बढ़ती बेरोजगारी के आलोक में सोमवार से शुरू होगा।

मुंबई। कांग्रेस की मुंबई इकाई एक चुनावी अभियान शुरू करने की तैयारी में है जिसका लक्ष्य शहर के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने और बेरोजगार लोगों को मासिक भत्ता देना है। इस अभियान के जरिए पार्टी लोगों तक संदेश पहुंचाएगी कि अगर लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी सत्ता में आती है तो वह यह सभी वादे पूरे करेगी। 

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने एक बयान में बताया कि ‘चलो वार्ड अभियान’ नामक यह कार्यक्रम देश में बढ़ती बेरोजगारी के आलोक में सोमवार से शुरू होगा। उन्होंने बताया कि शहर की कांग्रेस इकाई इस योजना पर काम करना शुरू कर चुकी है और करीब छह लाख फॉर्म छपवा चुकी है।


यह भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों की शहादत नहीं जाएगी बेकार: मोदी

निरुपम ने बताया कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ता मुंबई के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के हर घर में जाएंगे और सुनिश्चित करेंगे कि सभी युवा इस फॉर्म को भरें। उन्होंने कहा, “जो यह फॉर्म भरेंगे उन्हें भत्ता कार्ड दिया जाएगा। अगर हम सत्ता में आए तो कार्ड धारकों को रोजगार में प्राथमिकता दी जाएगी नहीं तो उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।” निरुपम ने बताया कि 18 से 40 साल के लोग बेरोगजारी भत्ता के पात्र होंगे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।