राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने की मुलाकात

lok-sabha-speaker-om-birla-meets-president-and-vice-president
कोविंद से मिलने बिरला राष्ट्रपति भवन गए और इसके बाद उन्होंने नायडू से उनके आवास पर मुलाकात की। अधिकारियों ने बताया कि ये दोनों शिष्टाचार मुलाकात थी।

नयी दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने के बाद ओम बिरला ने बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की। कोविंद से मिलने बिरला राष्ट्रपति भवन गए और इसके बाद उन्होंने नायडू से उनके आवास पर मुलाकात की। अधिकारियों ने बताया कि ये दोनों शिष्टाचार मुलाकात थी। राष्ट्रपति कार्यालय ने कोविंद और बिरला की एक तस्वीर भी ट्वीट की।

उपराष्ट्रपति के कार्यालय ने भी एक तस्वीर पोस्ट की। उपराष्ट्रपति ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे विश्वास है कि सार्वजनिक जीवन में लंबा अनुभव रखने वाले बिरला सर्वश्रेष्ठ संसदीय परिपाटी और परंपराओं को बरकरार रखते हुए संसदीय लोकतंत्र को देश में मजबूत करने के लिए कदम उठाएंगे। राजस्थान के कोटा से दो बार के सांसद बिरला को बुधवार को सर्वसम्मति से लोकसभा का अध्यक्ष चुन लिया गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़