तृणमूल कांग्रेस नेता मदन मित्रा सड़क हादसे में घायल हुए

Madan Mitra
संपर्क किए जाने पर मित्रा ने पीटीआई-से कहा, ‘‘मैं अब बेहतर हूं, हालांकि मैं बाल-बाल बचा।मैं बेलघोरिया इलाके में एक पुष्प प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए जा रहा था, लेकिन ट्रैफिक के कारण मैंने कार्यक्रम स्थल तक जल्दी पहुंचने के लिए मोटरसाइकिल से जाने के बारे में सोचा।’’

कोलकाता|  तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा शुक्रवार को बैरकपुर ट्रंक रोड के पास अपनी मोटरसाइकिल के एक ट्रक से टकरा जाने के कारण घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मित्रा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया गया।उन्होंने बताया कि मित्रा को मामूली चोटें आई थीं और इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

संपर्क किए जाने पर मित्रा ने पीटीआई-से कहा, ‘‘मैं अब बेहतर हूं, हालांकि मैं बाल-बाल बचा।मैं बेलघोरिया इलाके में एक पुष्प प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए जा रहा था, लेकिन ट्रैफिक के कारण मैंने कार्यक्रम स्थल तक जल्दी पहुंचने के लिए मोटरसाइकिल से जाने के बारे में सोचा।’’ बाद में कमारहाटी के विधायक समारोह में शामिल हुए।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़