चलती बस की खिड़की से झांकी बच्ची, ट्रक से टकराकर कट गया सिर

madhya pradesh
पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा ने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह 9.30 बजे के आसपास यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर रोशिया फाटे पर हुई। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान तमन्ना (13) के रूप में की गई है और वह खंडवा की रहने वाली थी।

खंडवा (मध्य प्रदेश)। खंडवा जिले में चलती बस की खिड़की से उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकालने के चलते 13 वर्षीय बालिका का सिर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। हादसे में उसके सिर का ऊपरी हिस्सा कट कर अलग हो जाने से उसकी मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा ने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह 9.30 बजे के आसपास यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर रोशिया फाटे पर हुई। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान तमन्ना (13) के रूप में की गई है और वह खंडवा की रहने वाली थी।

इसे भी पढ़ें: फारुख अब्दुल्ला कोरोना वायरस से संक्रमित, प्रधानमंत्री ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

अलावा ने बताया कि हादसे के वक्त तमन्ना के साथ उसकी मां रूखसाना और बड़ी बहन हीना भी उसी बस में सवार थी। तीनों खंडवा से बडवाह अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। उन्होंने कहा कि बस में यात्रा के दौरान उल्टी करने के लिये तमन्ना ने जैसे ही खिड़की के बाहर सिर निकाला, सामने से आ रहे ट्रक से उसका सिर टकरा गया, जिससे उसके सिर का ऊपरी हिस्सा कट कर अलग हो गया और उसकी मौत हो गई। अलावा ने बताया कि ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रक चालक फरार है। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त यह बस खंडवा से इंदौर जा रही थी, जबकि ट्रक इंदौर से आ रहा था। अलावा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़