मुंबई में फुटपाथ पर सोने को लेकर दो लोगों में विवाद, एक ने दूसरे के चाकू मारकर की हत्या

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 14, 2021   18:08
मुंबई में फुटपाथ पर सोने को लेकर दो लोगों में विवाद, एक ने दूसरे के चाकू मारकर की हत्या

महाराष्ट्र में फुटपाथ पर सोने की जगह लेकर एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की हत्या कर डाली।आरोपी रामू उर्फ ​​सहजराम रामधर चौहान (40) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ भिवंडी शहर थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में फुटपाथ पर सोने की जगह को लेकर तीखी बहस के बाद एक व्यक्ति ने अपने 32 वर्षीय दोस्त की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना बुधवार को हुई। आरोपी रामू उर्फ ​​सहजराम रामधर चौहान (40) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ भिवंडी शहर थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी, यात्री के लौटाए 55 हजार; पुलिस ने किया सम्मनित

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, अपने दोस्त राजेंद्र प्रसाद शांतिप्रसाद वर्मा के साथ फुटपाथ पर सोने की जगह के मुद्दे पर तीखी बहस के बाद, चौहान ने उस पर धारदार हथियार से वार किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बाद में पीड़ित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।