महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: भाजपा और शिवसेना के बीच बनी बात, सीटों का एलान जल्द

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2019   20:44
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: भाजपा और शिवसेना के बीच बनी बात, सीटों का एलान जल्द

ठाकरे के एबी फार्म को अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को सौंपे जाने के एक दिन बाद यह घटनाक्रम हुआ है। एबी फार्म में पार्टी के आधिकारिक उम्मीदवारों का उल्लेख होता है।

मुंबई। महाराष्ट्र के वरिष्ठ मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने सोमवार को यहां कहा कि भाजपा और शिवसेना ने राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे संबंधी समझौते को अंतिम रूप दे दिया है। पाटिल ने पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे एक संयुक्त बयान के जरिये सीटों के बंटवारे संबंधी समझौते की घोषणा करेंगे।

ठाकरे के एबी फार्म को अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को सौंपे जाने के एक दिन बाद यह घटनाक्रम हुआ है। एबी फार्म में पार्टी के आधिकारिक उम्मीदवारों का उल्लेख होता है। इस बीच उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। वह मुम्बई की वर्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह पहला मौका होगा जब ठाकरे खानदान से कोई व्यक्ति चुनाव लड़ेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।