कोलकाता में ममता की महारैली, शरद पवार, अखिलेश, केसीआर समेत ये नेता कर सकते हैं शिरकत

Mamata
अभिनय आकाश । Feb 25, 2021 8:05PM
ममता बनर्जी आगामी 25 तारीख को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली आयोजित करने वाली हैं। खबरों के अनुसार इस रैली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, तेलंगाना सीएम केसीआर, तेलगू देशम पार्टी के चंद्रबाबू नायडू और एचडी कुमारस्वामी को निमंत्रण दिया गया है।

बंगाल में सियासी अखाड़ा सज चुका है और हर दल अपने दांव दिखा रहा है। लेकिन असली टक्कर बीजेपी और दीदी के बीच ही है। दीदी है पूरी तरह तैयार और बीजेपी के तेवरों के पलटवार के बीच एक तरफ बीजेपी सोनार बांग्ला के अपने मिशन पर है तो ममता महंगे पेट्रोल-डीजल के खिलाफ स्कूटर पर नजर आई। लेकिन इस सब से इतर ममता दीदी विपक्षी एकता के सहारे बीजेपी के प्रचंज प्रचार अभियान का जवाब देने की तैयारी में हैं। सूत्रों के अनुसार ममता बनर्जी आगामी 25 तारीख को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली आयोजित करने वाली हैं। खबरों के अनुसार इस रैली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, तेलंगाना सीएम केसीआर, तेलगू देशम पार्टी के चंद्रबाबू नायडू और एचडी कुमारस्वामी को निमंत्रण दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में ममता बनर्जी, इलेक्ट्रिक स्कूटर से पहुंची कार्यालय

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के शंखनाद से पहले जनवरी की सर्द दोपहरी को कोलकाता के बिग्रेड मैदान में ममता बनर्जी जब विपक्षी एकता की हुंकार भर रही थीं। तब उनकी नजर दिल्ली की कुर्सी पर गड़ी थी। एक मंच पर 22 पार्टियों को तब ममता ने जुटा तो लिया था। लेकिन जब चुनाव की बारी आई तो एकला चलो रे की तर्ज पर अकेले ही चुनाव में जाने का फैसला किया। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़