ममता ने PM मोदी को लिखा पत्र, JEE, NEET परीक्षाओं में हस्तक्षेप की मांग की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   20:26
ममता ने PM मोदी को लिखा पत्र, JEE, NEET परीक्षाओं में हस्तक्षेप की मांग की

ममता ने अपने पत्र में केंद्र से यह भी अनुरोध किया कि वह छात्र समुदाय के हित में जेईई व एनईईटी परीक्षाएं आयोजित करने के फैसले पर पुनर्विचार के लिए उच्चतम न्यायालय में अपील करने पर विचार करे।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान जेईई व एनईईटी परीक्षाओं के आयोजन को लेकर मंगलवार को लगातार दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और उनसे हस्तक्षेप करने की मांग की। ममता ने अपने पत्र में केंद्र से यह भी अनुरोध किया कि वह छात्र समुदाय के हित में जेईई व एनईईटी परीक्षाएं आयोजित करने के फैसले पर पुनर्विचार के लिए उच्चतम न्यायालय में अपील करने पर विचार करे। 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में कोरोना से 57 और की मौत, 2967 नए मरीज मिले

उन्होंने एक सितंबर से शुरू होने वाली जेईई व एनईईटी परीक्षाएं आयोजित करने के लिए मंगलवार को राज्य सरकार को पत्र मिलने के बाद मोदी को पत्र लिखा। ममता ने लिखा, ‘‘ मुझे पता है कि माननीय उच्चतम न्यायालय ने जेईई व एनईईटी परीक्षाएं आयोजित करने के संबंध में फैसला दिया है और केंद्र सरकार इसके अनुसार आगे बढ़ने के निर्देश जारी कर रही है। हालांकि, मैं आपसे इसमें हस्तक्षेप करने तथा यह विचार करने के लिए अनुरोध करना चाहूंगी कि केंद्र सरकार सर्वोच्च न्यायालय में अपील करे...।’’ ममता ने कहा कि छात्रों के हित में ऐसा हस्तक्षेप बहुत आवश्यक है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।