मुंबई: मानखुर्द के कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 17, 2021   10:03
मुंबई: मानखुर्द के कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

मुंबई के मानखुर्द में कबाड़ बाजार में भीषण आग लग गई।अधिकारियों ने बताया कि दमकल की कम से कम 10 गाड़ियों और पानी के टैंकरों को मौके पर भेजा गया। आसमान में घना काला धुंआ उठता दिखाई दे रहा था।

मुंबई। मुंबई के पूर्वी उपनगर मानखुर्द के मंडला कबाड़ बाजार में शुक्रवार तड़के भीषण आग लग गई। इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। नगर निकाय अधिकारियों ने बताया कि वीर जीजामाता भोसले मार्ग स्थित कबाड़ बाजार में तड़के करीब सवा चार बजे आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि दमकल की कम से कम 10 गाड़ियों और पानी के टैंकरों को मौके पर भेजा गया। आसमान में घना काला धुंआ उठता दिखाई दे रहा था।

इसे भी पढ़ें: मुंबई में 5 साल की बच्ची के साथ किया छेड़छाड़, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग ने बाजार की सात से आठ दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इस बाजार में खाली रासायनिक ड्रम सहित विभिन्न प्रकार का कबाड़ रखा था। उन्होंने कहा, ‘‘तीन घंटे से अधिक समय तक मशक्कत करने के बाद आग पर चारों ओर से काबू पा लिया गया और आग बुझाने का अभियान अब भी जारी है।’’ घटना के बारे में विस्तृत जानकारी का इंतजार है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...