MP पहुंचे मास्टर ब्लास्टर, निजी कार्यक्रम में रहेंगे शामिल

MP पहुंचे मास्टर ब्लास्टर, निजी कार्यक्रम में रहेंगे शामिल

सचिन के मध्य प्रदेश दौरे की जानकारी किसी को नहीं थी। केवल प्रशासन की टीम को ही जानकारी दी गई होगी।

भोपाल। भारतीय टीम के  मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को अचानक देवास के खातेगांव निजी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इससे पहले वे सीहोर जिला होते हुए गाड़ियों का लंबा काफिला गुजरा है।

इसे भी पढ़ें:संस्थान के रूप में कैग अपने आप में विरासत, CAG बनाम सरकार वाली मानसिकता बदली: PM मोदी 

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर मुंबई से आज यानी मंगलवार सुबह इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। देवास जिले के संदलपुर में निजी संस्था के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं। उनका दौर गोपनीय रखा गया है। उनके काफिले के साथ पुलिस प्रशासन की टीम मौजूद है।

इसे भी पढ़ें:उप राष्ट्रपति ने दी राष्ट्रीय प्रेस दिवस की बधाई, कहा- मीडिया झूठी व सनसनीखेज खबरों के बढ़ते प्रचलन को रोके

वहीं बताया जा रहा है कि सचिन के मध्य प्रदेश दौरे की जानकारी किसी को नहीं थी। केवल प्रशासन की टीम को ही जानकारी दी गई होगी। जिस कारण सचिन के आने की सूचना बाहर नहीं आई। हालांकि उनकी सुरक्षा में पुलिस बल तैनात है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।