नोएडा में दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, मायावती ने योगी सरकार से की सख़्त क़ानूनी कार्रवाई की मांग

नोएडा में दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, मायावती ने योगी सरकार से की सख़्त क़ानूनी कार्रवाई की मांग

बसपा प्रमुख मायावती ने एक ट्वीट किया कि जिला गौतम बुद्ध नगर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की हुई घटना अति-दुःखद व अति-शर्मनाक। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय व आरोपियों के खिलाफ जल्दी ही सख्त कानूनी कार्रवाई करे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में एक दलित महिला के साथ कथित सामूहिक बलात्कार को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। बसपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय व आरोपियों के ख़िलाफ जल्दी ही सख़्त क़ानूनी कार्रवाई करे। 

इसे भी पढ़ें: हिंसक घटनाओं को लेकर मायावती ने की सरकार की आलोचना, बोलीं- सख्त कदम उठाए जाने चाहिए 

क्या है बसपा की मांग ? 

मायावती ने एक ट्वीट किया कि जिला गौतम बुद्ध नगर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की हुई घटना अति-दुःखद व अति-शर्मनाक। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय व आरोपियों के खिलाफ जल्दी ही सख्त कानूनी कार्रवाई करे, बसपा की यह मांग। 

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में रविवार को 55 वर्षीय दलित महिला का सामूहिक बलात्कार हुआ। इस मामले को लेकर जेवर थाना पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

इसे भी पढ़ें: निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर एजेसियों के सर्वे पर रोक लगाने की मांग करेंगे: मायावती 

नोएडा की पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार की सुबह वह खेत में घास काटने गई थी उसी दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।