बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार से नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग दोहरायी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   11:28
बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार से नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग दोहरायी

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को केंद्र सरकार से नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को केंद्र सरकार से नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की। मायावती ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि किसानों की मांगों को ध्यान में रखते हुए नए कृषि कानूनों को जरूर वापस लेना चाहिए ताकि गणतंत्र दिवस पर किसी नई परंपरा की शुरुआत नहीं हो।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश ने देश में अपने प्रति भावना को बदला, मुख्‍यमंत्री योगी बोले- हमने खानदानी अपराधियों पर भी लगाई लगाम

बसपा अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को ट्वीट किया, बसपा का केंद्र सरकार से पुनः अनुरोध है कि आंदोलन कर रहे किसानों की मांगों को पूरा करना चाहिए, खासकर तीन कृषि कानूनों को जरूर वापस लेना चाहिएताकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर किसी नई परंपरा की शुरुआत नहीं हो और न ही दिल्ली पुलिस की आशंका के मुताबिक कुछ गलत या कोई अनहोनी हो सके। बसपा अध्यक्ष मायावती पहले भी केंद्र सरकार से किसानों के हित में नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर चुकी हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।