मायावती ने उच्चतम न्यायालय से किया पेगासस मामले की जांच कराने का अनुरोध

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2021   10:15
मायावती ने उच्चतम न्यायालय से किया पेगासस मामले की जांच कराने का अनुरोध

मायावती ने उच्चतम न्यायालय से पेगासस मामले की जांच कराने का अनुरोध किया है।मायावती ने एक अन्य ट्वीट किया, ऐसे में बसपा उच्चतम न्यायालय से अनुरोध करती है कि वह देश में इस बहुचर्चित पेगासस जासूसी मामले का खुद संज्ञान लेकर इसकी जांच अपनी निगरानी में कराए, ताकि इस संबंधी सच्चाई जनता के सामने आ सके।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने उच्चतम न्यायालय से पेगासस जासूसी मामले का स्वत: संज्ञान लेकर अपनी निगरानी में इसकी जांच कराने का अनुरोध किया है। मायावती ने बृहस्पतिवार को ट्वीट किया, ‘‘संसद में पेगासस मामले को लेकर गतिरोध उत्पन्न होने के बावजूद केंद्र सरकार इस प्रकरण की जांच कराने को तैयार नहीं है। ऐसे में उच्चतम न्यायालय इसका स्वत संज्ञान लेते हुए अपनी निगरानी में इसकी जांच कराए।’’ उन्होंने ट्वीट किया, संसद का चालू मानसून सत्र देश, जनहित एवं किसानों के लिए अति-जरूरी मुद्दों पर सरकार एवं विपक्ष के बीच अविश्वास एवं भारी टकराव के कारण ठीक से चल नहीं पा रहा।

इसे भी पढ़ें: एंटनी ब्लिंकन ने अजित डोभाल से की वार्ता, द्विपक्षीय संबंधों को अगले स्तर तक ले जाने पर केंद्रित रही चर्चा

पेगासस जासूसी कांड भी काफी गरमा रहा है। इसके बावजूद केन्द्र इस मुद्दे की जांच कराने को तैयार नहीं है। इससे देश चिंतित है। मायावती ने एक अन्य ट्वीट किया, ऐसे में बसपा उच्चतम न्यायालय से अनुरोध करती है कि वह देश में इस बहुचर्चित पेगासस जासूसी मामले का खुद संज्ञान लेकर इसकी जांच अपनी निगरानी में कराए, ताकि इस संबंधी सच्चाई जनता के सामने आ सके।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।