एग्जिट पोल के बाद एक्टिव हुआ विपक्ष, EVM-VVPAT पर दिल्ली में मंथन

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 21 2019 2:25PM
एग्जिट पोल के बाद एक्टिव हुआ विपक्ष, EVM-VVPAT पर दिल्ली में मंथन
Image Source: Google

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ईवीएम एवं वीवीपैट के मुद्दे पर कांग्रेस, सपा, बसपा, तृणमूल कांग्रेस सहित सभी प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं ने बैठक बुलाई है जिसमें ईवीएम से जुड़ी शिकायतों एवं वीवीपैट के मुद्दे पर चर्चा होगी

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम से पहले संपूर्ण विपक्ष मोदी सरकार के खिलाफ एकजुटता का प्रदर्शन करने में जुट गया है। सभी दल नतीजे से पहले राजनीतिक नफ़ा-नुकसान में जुट गए हैं। इस बीच विपक्षी नेता दिल्ली के कंस्टीट्यूशन क्लब में मीटिंग कर रहे हैं। चंद्रबाबू नायडू की अगुवाई में विपक्ष की बड़ी बैठक हो रही है जिसमें कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद, टीएमसी के डिरेक ओ ब्रायन, सपा नेता राम गोपाल वर्मा, बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल व अहमद पटेल, सीपीआई के डी राजा, टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू, डीएमके की कनिमोझी और जेडीएस से दानिश अली शामिल हैं।राजद के नेता मनोज झा भी बैठक में मौजूद हैं।

इसे भी पढ़ें: विपक्षी नेताओं की मंगलवार को मुलाकात, VVPAT के मुद्दे पर जाएंगे चुनाव आयोग

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ईवीएम एवं वीवीपैट के मुद्दे पर कांग्रेस, सपा, बसपा, तृणमूल कांग्रेस सहित सभी प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं ने बैठक बुलाई। जिसमें ईवीएम से जुड़ी शिकायतों एवं वीवीपैट के मुद्दे पर चर्चा हुई। बैठक से पहले सपा नेता रामगोपाल यादव ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष डरा हुआ नहीं है, जो डरे हुए हैं वो गुफा में बैठ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: चंद्रबाबू नायडू ने की राहुल से मुलाकात, भाजपा विरोधी मोर्चा मजबूत बनाने पर की चर्चा



गौरतलब है कि आज ही दिल्ली स्थित अपने मुख्यालय में भाजपा ने राजग के सहयोगियों के लिए डिनर का आयोजन किया था। इस डिनर में बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और लोक जन शक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान के हिस्सा लेने की उम्मीद है। संभावना जताई जा रही है कि इस डिनर में ओडिशा में सत्ताधारी दल बीजू जनता दल के वरिष्ठ नेता भी शामिल हो सकते हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video