महबूबा मुफ्ती ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- इमरान खान को पत्र लिखना सही दिशा में उठाया गया कदम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 24, 2021   15:03
महबूबा मुफ्ती ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- इमरान खान को पत्र लिखना सही दिशा में  उठाया गया कदम

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान को पत्र लिखना सही दिशा में उठाया गया कदम है और उन्होंने उम्मीद जताई कि इससे बातचीत और सुलह की प्रक्रिया को बढ़ावा मिलेगा।

श्रीनगर। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान को पत्र लिखना सही दिशा में उठाया गया कदम है और उन्होंने उम्मीद जताई कि इससे बातचीत और सुलह की प्रक्रिया को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने ट्विटर पर कहा, “अपने पाकिस्तानी समकक्ष से संवाद स्थापित करने का प्रधानमंत्री मोदी का यह प्रयास सही दिशा में उठाया गया एक कदम है।

इसे भी पढ़ें: चिंकी यादव को गोल्ड, भारत ने महिला 25 मीटर पिस्टल में सभी पदक जीते

जैसा कि वाजपेयी जी कहते थे कि कोई भी अपने दोस्त बदल सकता है लेकिन पड़ोसी नहीं। मुझे उम्मीद है कि यह बातचीत और सुलह की प्रक्रिया की ओर ले जाएगा। कश्मीर को शांति की जरूरत है।” गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान को पत्र लिख पड़ोसी मुल्क के लोगों को पाकिस्तान दिवस पर बधाई दी। उन्होंने पत्र में कहा, एक पड़ोसी देश के रूप में, भारत पाकिस्तान के लोगों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध की इच्छा रखता है। इसके लिए, विश्वास का माहौल और आतंक तथा शत्रुता रहित माहौल अनिवार्य है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।