विधानसभा में मोबाइल पर गेम खेल रहे थे विधायक, अखिलेश ने ट्वीट किया वीडियो, भाजपा पर साधा निशाना

MLA video game
ANI
अंकित सिंह । Sep 24, 2022 1:54PM
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर व वाइरल कर जनहित का काम किया। अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन मा. विधायकजी पर ‘नैतिक बुलडोज़र’ कब चलाएँगे?

उत्तर प्रदेश में विधानसभा का सत्र चल रहा है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी देखने को मिल रहा है। विपक्षी समाजवादी पार्टी लगातार भाजपा पर हमलावर है। इन सबके बीच भाजपा के एक विधायक विधानसभा में मोबाइल पर गेम खेलते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो समाजवादी पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया है। बाद में इस वीडियो को अखिलेश यादव ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो को ट्वीट किया। अखिलेश ने इस वीडियो के बहाने भाजपा पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। अखिलेश का दावा है कि गेम खेलने वाले विधायक भाजपा से हैं। अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा कि भाजपाई विधायक उप्र विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश।

इसे भी पढ़ें: मुख्‍यमंत्री जी बताएं भूमाफिया पर वो कार्रवाई करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आएगा, अखिलेश यादव का योगी पर निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर व वाइरल कर जनहित का काम किया। अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन मा. विधायकजी पर ‘नैतिक बुलडोज़र’ कब चलाएँगे? वहीं समाजवादी पार्टी की आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि महोबा से भाजपा विधायक विधानसभा में तीन पत्ती गेम खेल रहे। कर्नाटक में भाजपा विधायक मोबाइल पर पोर्न देखते पाए गए थे। भाजपा विधायकों को जनसमस्याओं से कोई लेना देना नहीं, ये सिर्फ भ्रष्टाचार, बलात्कार, फालतू गेम्स में संलिप्त हैं, ये भाजपाई जनसेवक और जनप्रतिनिधि हैं? शर्मनाक!

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में लगी डेंगू- मलेरिया पर लगाम, योगी सरकार ने खत्म की राज्य से जानलेवा बीमारी, इस सीजन बस एक व्यक्ति की मौत

इससे पहले भी अखिलेश कई मसलों को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। आज ही एक ट्वीट में उन्होंने लिका कि उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश से या कुछ हिस्सों में सूखा पड़ने से जो भारी नुक़सान किसानों को हुआ है, उसके लिए सरकार तुरंत मुआवज़ा घोषित करे। जब मुख्यमंत्री जी का अपना ही कार्यक्रम भारी वर्षा की वजह से रद्द हो गया तो उन्हें राहत देने के लिए और किस प्रमाण की प्रतीक्षा है। इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिका कि अयोध्या में मुख्यमंत्री जी का जो मंदिर बनाया गया है, उसको बनानेवाले के चाचा ने ही यह शिकायत मुख्यमंत्री जी से की है कि वो ज़मीन पर अवैध क़ब्ज़ा करने की बदनीयत से बनाया गया है। अब मुख्यमंत्री जी बताएँ कि ऐसे भू-माफ़िया भतीजे पर कार्रवाई वो करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा।

अन्य न्यूज़