ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, मोदी और योगी जैसे सांड से बचाने की लड़ाई लड़ रहे

ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, मोदी और योगी जैसे सांड से बचाने की लड़ाई लड़ रहे

ओपी राजभर ने आगे कहा कि हम उत्तरप्रदेश को योगी और मोदी जैसे सांड से छुटकारा दिलाने की लड़ाई लड़ रहे है। जिन्होंने मासूम किसानों की फसलों को barbaad कर दिया है।कार्यक्रम में उपस्थित सपा के पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी ने कहा कि सुभासपा और सपा की जोड़ी लोहा और लोहार की तरह है।

वाराणसी। हमेशा विवादित बयान डीलर चर्चा में बने रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधते हुए बीजेपी पर तंज कसा।अभी हाल ही अनिल राजभर ने मस्जिदों को लेकर विवादित बयान दिया था कि उनका बस चले तो वो दुनिया के सभी मस्जिदों को भगवा रंग में रंगवा दे , इस बात पर पलटवार करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर इन लोगो से महंगाई के बारे में कुछ पूछा जाता है तो इनकी जुबान ही जैसे बंद  हो जाती है।

इसे भी पढ़ें: ऑसि घाट पर गंगा आरती के समय नम आंखों से दी गई बिपिन रावत को श्रद्धांजलि

उन्होंने आगे कहा कि सरकार को किसानों का दुख-दर्द नजर नहीं आ रहा है। इन सबको सिर्फ पाकिस्तान, मुसलमान, कब्रिस्तान जैसी ही  चीजें  दिखाई देती हैं। देश में गरीबों को रोटी, कपड़ा, मकान और शिक्षा चाहिए। उसके बाद वह ही भगवान की पूजा करेंगें। उन्होंने बात को  आगे बढ़ाते हुए कहा कि भूखे भजन न होय गोपाला...। इसलिए विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण होने से गरीबों का कोई भला नहीं होने वाला है। आपको बता दे, बुधवार को हटिया में सरदार पटेल भाईचारा सम्मेलन समारोह को संबोधित करते हुए सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर  ने कहा कि 2022  में भाजपा का पतन निश्चित है। 

इसे भी पढ़ें: MP में होगी जीनोम सिक्वेंसिंग की जांच, प्रदेश के 5 जिलों को मिलेगी मशीन

इसके साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में हमारी सरकार का बनना तय है और हम सबसे पहले जातीय जनगणना कराएंगे, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू कराएंगे और छुट्टा पशुओं की समस्या को भी दूर करेंगे।इतना ही नही शिक्षा को घर-घर पहुंचाएंगे और घरेलू बिजली पांच साल के लिए मुफ्त देंगे। पुरानी पेंशन योजनाओं को फिर से लागू की जाएगी। ओपी राजभर ने आगे कहा कि हम उत्तरप्रदेश को योगी और मोदी जैसे सांड से छुटकारा दिलाने की लड़ाई लड़ रहे है। जिन्होंने मासूम किसानों की फसलों को barbaad कर दिया है।कार्यक्रम में उपस्थित सपा के पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी ने कहा कि सुभासपा और सपा की जोड़ी लोहा और लोहार की तरह है। इसको तोड़ने वाले खुद टूट जाएंगे लेकिन हमारा कुछ नही बिगाड़ पाएंगे। इस दौरान अजगरा विधायक कैलाश नाथ सोनकर, जिलाध्यक्ष सपा सुजीत यादव समेत अन्य लोग कार्यक्रम में मौजूद रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...