पैसे नहीं बल्कि देश में नेतृत्व व विजन की कमी थी जिसे मोदी ने किया पूरा: गडकरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   20:48
पैसे नहीं बल्कि देश में नेतृत्व व विजन की कमी थी जिसे मोदी ने किया पूरा: गडकरी

जबलपुर की समस्या खत्म हो जाएगी केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि पिछले दौरे के समय मुझसे रिंग रोड की बात की गई थी, उसे मंजूरी मिल गई है।

जबलपुर। देश मे पैसे की कमी नहीं थी। कमी थी तो एक अच्छे नेतृत्व और विजन की। देश में इस कमी को पूरा किया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। यह बात शुक्रवार को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करते हुए कही। केंद्रीय मंत्री जबलपुर में बनने वाले प्रदेश के सबसे लंबे फ्लाईओवर का भूमिपूजन भी किया। इस दौरान मंच पर प्रदेश अध्यक्ष व स्थानीय सांसद राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, नगर निगम महापौर एवं भाजपा के सभी विधायक उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान शहीद अश्विनी काछी को श्रद्धांजलि भी दी गई। जबलपुर की समस्या खत्म हो जाएगी केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि पिछले दौरे के समय मुझसे रिंग रोड की बात की गई थी, उसे मंजूरी मिल गई है। 1500 करोड़ की लागत वाली यह रोड जल्दी ही बनेगी। उन्होंने कहा कि 800 करोड़ का यह फ्लाईओवर जबलपुर का महत्व बढ़ाएगा। 

गडकरी ने कहा कि 5 हजार करोड़ के काम जबलपुर में शुरू हो रहे हैं। सड़कें ऐसी बन रही हैं कि 3 पीढ़ियों तक नहीं टूटेंगी। उन्होंने कहा कि मैं उड़ने वाली बस ला रहा हूं, जबलपुर के लिए प्रोजेक्ट बनाइये वो बस भी दूंगा। इसके बाद जबलपुर में यातायात की समस्या ही खत्म हो जाएगी। गडकरी ने कहा कि देश में कई स्थानों पर ये काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश भर में नदियों के जल मार्ग के इस्तेमाल का निर्णय लिया है। इसके लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज जी से कहा था, लेकिन प्रोजेक्ट नहीं बन पाया। अगर अभी भी प्रदेश सरकार प्रोजेक्ट बनाकर देती है, तो हम उसे स्वीकृति देंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणामों से हताश होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि एक सांसद के तौर पर राकेश सिंह जी ने जबलपुर के लिए काफी अच्छा काम किया है, इसलिए इस बार फिर उन्हें जीत दिलाएं और मोदी जी की सरकार बनाएं।

इसे भी पढ़ें: भारत ने पाक को दिया बड़ा झटका, तीन नदियों का पानी रोका

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्रीय मंत्री गडकरी ने जबलपुर को उपेक्षा के दंश से बाहर निकाला है। वे 24 घंटे विकास के बारे में सोचते हैं। जब कुंभ का स्नान हुआ तो कुंभ में आए साधु-संतों ने गडकरी जी को आशीर्वाद दिया और कहा कि वर्षों से हमने गंगा का इतना शुद्ध जल नहीं देखा। सिंह ने कहा कि गडकरी जी ने फ्लायओवर का भूमिपूजन कर जबलपुर की उपेक्षा के दंश पर मरहम लगाया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 15 साल पहले जबलपुर को बड़ा गांव कहा जाता था। हमारी सरकार बनने के बाद हमने ब्राडगेज से लेकर इलेक्ट्रिफिकेशन की लड़ाई लड़ी और जून से पहले दोनों योजनाएं पूरी होने वाली हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।