मोदी जी चाय वाले के नाम पर रोना बंद करें: संजय सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 17, 2018   10:38
मोदी जी चाय वाले के नाम पर रोना बंद करें: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चुनाव के समय खुद को ‘चाय वाला’ बताकर जनता के सामने आंसू न बहाने की अपील करते हुये कहा है कि प्रधानमंत्री को देश के ज्वलंत मुद्दों का जवाब देना चाहिये।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चुनाव के समय खुद को ‘चाय वाला’ बताकर जनता के सामने आंसू न बहाने की अपील करते हुये कहा है कि प्रधानमंत्री को देश के ज्वलंत मुद्दों का जवाब देना चाहिये। आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शुक्रवार को मोदी द्वारा स्वयं को ‘चाय वाला’ बताते हुये उनके प्रधानमंत्री बनने को कांग्रेस द्वारा स्वीकार नहीं कर पाने के बयान का हवाला देते हुये कहा कि प्रधानमंत्री को कालेधन और रोजगार सहित अपने अन्य वादों के अब तक अधूरे रहने का जनता को जवाब देना चाहिये।

सिंह ने कहा ‘‘मोदी जी कृपया हर चुनाव में खुद को चाय वाला बताकर जनता के सामने रोना-धोना बंद कीजिये।’’ उन्होंने कहा ‘‘आप चायवाला, ताँगावाला, रिक्शावाला या जादू वाला, जो कुछ भी बनना चाहते हैं, बन जाइये। लेकिन जनता को ये जरूर बताइये कि विदेश में जमा कालाधन कब आयेगा? दो करोड़ लोगों को रोज़गार कब मिलेगा? लोगों के बैंक खाते में 15 लाख रुपये किस बुलेट ट्रेन से आयेगा?’’ उल्लेखनीय है कि सिंह ने मोदी के उस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि ‘‘कांग्रेस को अभी भी हैरानी है कि एक चायवाला पीएम बन गया और, कांग्रेस की पीड़ा का कारण यह भी है कि चार पीढ़ियों ने जो जमा किया था, वो पैसा अब कुछ परिवारों के लिए नहीं, बल्कि जनता के विकास के लिए खर्च हो रहा है।''





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।