फोन पर महिला के साथ 3 पुलिसकर्मियों ने किया अभद्र तरीके से बातचीत, हुए संसपेड

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 13, 2021   11:44
फोन पर महिला के साथ 3 पुलिसकर्मियों ने किया अभद्र तरीके से बातचीत, हुए संसपेड
प्रतिरूप फोटो

फोन पर महिला से अभद्र बातचीत करने के आरोप में तीन पुलिसकर्मी निलंबित किया गया।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा शिकायत की जांच और तथ्यों के सत्यापन के बाद एसपी ने मंगलवार को जिले के आमला पुलिस थाने में पदस्थ उप निरीक्षक अमित पंवार, प्रधान आरक्षक बलराम सरयाम और आरक्षक आदित्य बेले को निलंबित कर दिया।

बैतूल (मप्र)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में फोन पर एक महिला से अभद्र तरीके से बातचीत करने के मामले में एक उप निरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस की अनुमंडल अधिकारी नम्रता सोंधिया ने मंगलवार को बताया कि महिला के पति ने बैतूल की जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिमाला प्रसाद में शिकायत की कि तीन पुलिसकर्मियों ने फोन पर उसकी पत्नी के साथ लंबी, आपत्तिजनक और अभद्र बातचीत की।

इसे भी पढ़ें: पहले से शादी-शुदा होने के बावजुद शख्स ने की दुसरी शादी, 8 माह की गर्भवती होने के बाद घर से भगाया

अधिकारी ने बताया कि इसके कारण शिकायतकर्ता और उसकी पत्नी के बीच विवाद होने लगा। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा शिकायत की जांच और तथ्यों के सत्यापन के बाद एसपी ने मंगलवार को जिले के आमला पुलिस थाने में पदस्थ उप निरीक्षक अमित पंवार, प्रधान आरक्षक बलराम सरयाम और आरक्षक आदित्य बेले को निलंबित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि निलंबन के बाद तीनों पुलिसकर्मियों को बैतूल के पुलिस रक्षित केंद्र से संबद्ध किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...