• राज कुंद्रा पर मुंबई पुलिस का बयान, ऐप के जरिये अश्लील फिल्मों का चल रहा था कारोबार, लंदन तक जुड़े तार

अभिनय आकाश Jul 20, 2021 19:54

मुंबई के संयुक्त पुलिस आयु्क्त(अपराध) मिलिंद भारंबे ने कहा कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी फिल्म के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया था। इस मामले में कल तक कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा की मुंबई में स्थित वियान कंपनी का टाइअप लंडन में केंद्रीन कंपनी से है।

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा पर मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा की वियान नाम की कंपनी के जरिये ही ये सारा कारोबार हो रहा था। जिसमें मॉडल और एक्ट्रेस को पहले बुलाया जाता था कि वो ऑडिशन दें। फिर धीरे-धीरे ऑडिशन में ये मामला अश्लीलता की तरफ बढ़ता जाता था। पुलिस ने बताया है कि पोर्न फिल्म के तार मुंबई से लंदन तक जुड़े हैं। ऐप के जरिये अश्लील फिल्मों का कारोबार चल रहा था। 

इसे भी पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं पूनम पांडे, कहा- मेरी अश्लील तस्वीर-वीडियो भी की थी ऐप पर अपलोड

मुंबई से लंदन तक चल रहा डर्टी फिल्म का कारोबार

मुंबई के संयुक्त पुलिस आयु्क्त(अपराध) मिलिंद भारंबे ने कहा कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी फिल्म के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया था। इस मामले में कल तक कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा की मुंबई में स्थित वियान कंपनी का टाइअप लंडन में केंद्रीन कंपनी से है। मुंबई पुलिस का कहना है कि केंद्रीन कंपनी के मालिक राज कुंद्रा के ब्रदर इन लॉ है इस कंपनी का एक ऐप है जिसका नाम हॉटशॉट्स है। इस ऐप पर जो भी कंटेंट बनाया जाता था वो कंटेंट राज कुंद्रा और केंद्रीन की कंपनी खरीदती थी और ऐप पर पब्लिश करती थी इसका कंटेंट क्रियेशन मुंबई में वियान कंपनी से होता था। जब इस सबका पूरा सबूत मिला तो हमने कल रात में राज कुंद्रा और उनके आईटी हेड रयान थारप को गिरफ्तार किया। आगे की कार्रवाई जारी है।