नागपुर पुलिस ने 'कुछ कुछ होता है' मीम के साथ लोगों से किया मास्क पहनने का अनुरोध

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   11:27
नागपुर पुलिस ने 'कुछ कुछ होता है' मीम के साथ लोगों से किया मास्क पहनने का अनुरोध

नागपुर पुलिस ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर मीम के कैप्शन में लिखा, ‘‘इस बंधन को टूटने न दें...क्योंकि बहुत कुछ होता है’’।

नागपुर। कोविड-19 संकट के समय घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने पर जोर देने की कवायद के तौर पर महाराष्ट्र में नागपुर पुलिस ने 1998 में आई शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की एक तस्वीर का इस्तेमाल कर मीम पोस्ट करके बड़ा दिलचस्प तरीका अपनाया है। टि्वटर पर बुधवार को पोस्ट किए मीम में पुलिस ने फिल्म के एक दृश्य का इस्तेमाल किया है जिसमें खान ने काजोल को गले लगाया हुआ है और साथ ही रानी मुखर्जी का हाथ पकड़ रखा है। पुलिस ने मीम में खान को ‘यू’ (आप), काजोल को ‘गोइंग आउट’ (बाहर जाने) और मुखर्जी को ‘मास्क’ का नाम देते हुए यह संदेश दिया है कि बाहर जाते वक्त मास्क लगाना न भूलें। 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में बिना मास्क के निकले या सार्वजनिक स्थानों पर थूका तो देना होगा इतना जुर्माना 

नागपुर पुलिस ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर मीम के कैप्शन में लिखा, ‘‘इस बंधन को टूटने न दें...क्योंकि बहुत कुछ होता है’’। नागपुर पुलिस ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए बीते महीने घर से बाहर निकलते वक्त लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया था। वे इस आदेश का सख्ती से पालन कराने की कोशिश कर रहे हैं और उन लोगों को घर वापस भेज रहे हैं जो बिना मास्क लगाए बाहर निकल रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।