पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की बेटी ने तेलंगाना विधान परिषद चुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   08:22
पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की बेटी ने तेलंगाना विधान परिषद चुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन

टीआरएस सूत्रों ने बताया कि जब वह रिटर्निंग अधिकारी के यहां नामांकन दायर करने गईं उस समय टीआरएस संसदीय दल के नेता के केशव राव और अन्य नेता तब उनके साथ थे।

हैदराबाद। पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की बेटी एस. वानी देवी ने टीआरएस की उम्मीदवार के तौर पर तेलंगाना विधान परिषद के लिए हैदराबाद-रंगा रेड्डे- महबूबनगर स्नातक सीट से सोमवार को अपना नामांकन दायर किया। टीआरएस सूत्रों ने बताया कि जब वह रिटर्निंग अधिकारी के यहां नामांकन दायर करने गईं उस समय टीआरएस संसदीय दल के नेता के केशव राव और अन्य नेता तब उनके साथ थे। 

इसे भी पढ़ें: KCR का एक तीर से दो निशाना, पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बेटी को तेलंगाना विधान परिषद चुनाव में उतारा 

निवर्तमान एमएलसी और भाजपा उम्मीदवार एन. रामचंदर राव ने भी सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। तेलंगना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने रविवार को वानी की उम्मीदवारी का ऐलान किया था। वह एक कलाकार और शिक्षाविद हैं। इस सीट पर चुनाव 14 मार्च को होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।