प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मंत्री परिषद की बैठक की करेंगे अध्यक्षता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   19:58
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मंत्री परिषद की बैठक की करेंगे अध्यक्षता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे जिसमें कोविड-19 की वर्तमान स्थिति पर चर्चा किये जाने की संभावना है। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे जिसमें कोविड-19 की वर्तमान स्थिति पर चर्चा किये जाने की संभावना है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को यह बैठक डिजिटल माध्यम से होगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर फैलने के बाद केंद्रीय मंत्री परिषद की यह पहली बैठक होगी।

इसे भी पढ़ें: मध्‍य प्रदेश के शहडोल में सकारात्मक ऊर्जा से 81 वर्ष के बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात

उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड-19 स्थिति को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं। प्रधानमंत्री इस संबंध में सरकारी अधिकारियों, दवा उद्योग के प्रमुखों, आक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं, तीनों सेनाओं के प्रमुखों आदि से भी कोविड-19 महामारी से निपटने के तौर तरीकों के बारे में चर्चा कर चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।