NIA ने श्रीलंका ईस्टर धमाकों के हमलावरों से संबंध के संदेह में तमिलनाडु में मारे छापे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 12 2019 2:15PM
NIA ने श्रीलंका ईस्टर धमाकों के हमलावरों से संबंध के संदेह में तमिलनाडु में मारे छापे
Image Source: Google

उन्होंने बताया कि आईएस के आतंकवादी मॉड्यूल के संबंध में कोयंबटूर और केरल में मारे गए छापों के सिलसिले में ही ये छापे मारे गए। उन्होंने बताया कि हालांकि अभी दस्तावेज या उपकरण बरामद होने की जानकारियां उपलब्ध नहीं है।

कोयंबटूर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कुछ लोगों के श्रीलंका में ईस्टर धमाकों में शामिल लोगों के संपर्क होने संबंधी रिपोर्ट मिलने के बाद बुधवार को यहां विभिन्न स्थानों पर छापे मारे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एनआईए अधिकारियों की टीम ने शहर में सात स्थानों पर छापे मारे।


उन्हें सूचनाएं मिली थीं कि कुछ लोग ईस्टर के अवसर पर धमाकों के पीछे शामिल लोगों के साथ सोशल मीडिया पर संपर्क में हैं। उन्होंने बताया कि आईएस के आतंकवादी मॉड्यूल के संबंध में कोयंबटूर और केरल में मारे गए छापों के सिलसिले में ही ये छापे मारे गए। उन्होंने बताया कि हालांकि अभी दस्तावेज या उपकरण बरामद होने की जानकारियां उपलब्ध नहीं है।
आईएस ने श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार धमाकों की जिम्मेदारी ली थी। श्रीलंका सरकार ने कहा कि स्थानीय आतंकवादी समूह नेशनल तौहीद जमात (एनटीजे) ने आईएस के सहयोग से ये हमले किए थे।श्रीलंका में 21 अप्रैल के हमलों के फौरन बाद भारत ने दक्षिणी राज्यों में सुरक्षा बढ़ा दी। श्रीलंका में हुए इन हमलों में करीब 250 लोगों की मौत हुई थी।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video