पेपर देकर लौट रही निकिता की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तौफीक के बाद दूसरे आरोपी रेवान को किया गिरफ्तार

Nikita Murder Case
अभिनय आकाश । Oct 27, 2020 2:37PM
बल्लभगढ़ में बीकॉम अंतिम वर्ष की एक छात्रा का कार सवार दो युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। इसमें नाकाम रहने पर एक युवक ने छात्रा को गोली मार दी। पुलिस ने दूसरे आरोपित रेवान को भी नूंह से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले सोमवार देर रात को मुख्य आरोपित तौफीक को पुलिस ने नूंह से गिरफ्तार किया था।

हरियाणा के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े एक आदमी ने एक लड़की (निकिता) की गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधी गिरफ्तार। मृतका के पिता ने बताया, "मेरी बेटी कॉलेज फाइनल ईयर के पेपर देकर आ रही थी कि तभी कुछ लोग उसे जबरदस्ती खींचकर गाड़ी में बिठाने की कोशिश करने लगे। जब वो नहीं बैठी तो उसे गोली मार दी।"फरीदाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दूसरे आरोपित रेवान को भी नूंह से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले सोमवार देर रात को मुख्य आरोपित तौफीक को पुलिस ने नूंह से गिरफ्तार किया था। वहीं, निकिता के स्वजनों व अन्य लोगों ने मंगलवार सुबह बल्लभगढ़-सोहना मार्ग पर जाम लगा दिया। मृतका के भाई नवीन का आरोप है कि इससे पहले भी उनकी बहन के अपहरण की कोशिश की गई थी, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उस समय उचित कार्रवाई नहीं की थी। भाई नवीन ने अब इस मामले में दूसरे आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने और सख्त सजा दिलाने की मांग थी।

इसे भी पढ़ें: दुष्यंत चौटाला पंचायती राज की महिला जनप्रतिनिधियों को स्कूटी देकर सम्मानित करेंगे

पुलिस कमीश्नर फरीदाबाद ओपी सिंह हरियाणा ने कहा कि 2018 में भी निकिता के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। बाद में परिवार ने कार्रवाई करने से मना कर दिया था। ये मामला अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है, SIT का गठन किया गया है। सारे सबूतों को इकट्ठा कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे। वहीं एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक लड़की की निर्मम हत्या करने वाले अपराधियों में से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरा अपराधी भी जल्द से जल्द गिरफ्तार हो इसलिए मैं हरियाणा पुलिस DGP को लिख रही हूं। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़