पुलवामा आतंकवादी हमले पर इमरान के बयान की सीतारमण ने की आलोचना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   08:54
पुलवामा आतंकवादी हमले पर इमरान के बयान की सीतारमण ने की आलोचना

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि यदि उनका देश आतंकवादी हमले में शामिल था तो भी कार्रवाई के लिए भारत ‘कार्रवाई योग्य’ सबूत साझा करे।

बेंगलुरू। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पुलवामा आतंकवादी हमले में संलिप्तता के सबूत मांगने को लेकर पाकिस्तान की मंगलवार को आलोचना करते हुए कहा कि भारत साक्ष्य मुहैया कराता रहा है लेकिन पड़ोसी देश कोई कार्रवाई नहीं करता है। वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर प्रतिक्रिया दे रही थीं। खान ने कहा था कि यदि उनका देश आतंकवादी हमले में शामिल था तो भी कार्रवाई के लिए भारत ‘कार्रवाई योग्य’ सबूत साझा करे।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा आतंकवादी हमले पर इमरान ने मांगे सबूत, जवाबी कार्रवाई की दी चेतावनी

उन्होंने सवाल किया कि मुंबई हमले से लेकर, ना सिर्फ इस सरकार ने बल्कि पूर्ववर्ती सरकारों ने भी डोजियर पर डोजियर , सबूत पर सबूत भेजे हैं, पाकिस्तान ने उनपर क्या कार्रवाई की है? यहां संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि भारत प्रत्येक स्तर पर कानूनी प्रक्रिया का पालन करता रहा है और मुंबई हमले के लिए जिम्मेदारों को न्याय की जद में लाया गया और अदालतों ने उन्हें सजा दी। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान में निचली अदालत भी अपना काम नहीं कर रही है। पाकिस्तान के पास दिखाने को कुछ भी नहीं है।’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।