NDTV के संस्थापक प्रणय रॉय और राधिका रॉय के बाद अब वरिष्‍ठ पत्रकार रवीश कुमार ने दिया इस्‍तीफा

Ravish Kumar
Creative Common
अभिनय आकाश । Nov 30, 2022 8:49PM
वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने बुधवार को एनडीटीवी से अपना इस्तीफा दे दिया है। चैनल के भीतर एक आंतरिक मेल के माध्यम से एक घोषणा में एनडीटीवी ने कहा कि इस्तीफा तुरंत प्रभावी हो गया है।

चैनल के संस्थापक और प्रमोटर प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड (RRPRH) के निदेशक मंडल से इस्तीफा देने के बाद एनडीटीवी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने बुधवार को एनडीटीवी से अपना इस्तीफा दे दिया है। चैनल के भीतर एक आंतरिक मेल के माध्यम से एक घोषणा में एनडीटीवी ने कहा कि इस्तीफा तुरंत प्रभावी हो गया है। एनडीटीवी के जाने माने तेहरे रवीश ने अपने कई कार्यक्रमों की मेजबानी की जिसमें हम लोग, रवीश की रिपोर्ट, देश की बात और प्राइम टाइम शामिल है।

इसे भी पढ़ें: कौन हैं प्रणय रॉय और राधिका रॉय? NDTV के डायरेक्‍टर पद से इस्तीफा के बाद अब आगे क्या

रवीश कुमार के इस्तीफा देने की खबरें कई दिनों से आ रही थीं। एनडीटीवी ग्रुप के प्रेसीडेंट सुपर्णा ने कहा कि रवीश दशकों से एनडीटीवी का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं, उन्होंने कहा कि उनका योगदान बहुत अधिक रहा है, और "हम जानते हैं कि वह बेहद सफल होंगे क्योंकि वह एक नई शुरुआत करेंगे। उन्हें दो बार पत्रकारिता पुरस्कार में रामनाथ गोयनका उत्कृष्टता से भी सम्मानित किया गया है। 

अन्य न्यूज़