• इंदौर में हुए गोलीकांड माफियाओं के लिखाफ लगाया जाएगा NSA : नरोत्तम मिश्रा

सुयश भट्ट Jul 20, 2021 13:34

इंदौर जिले में हुए गोलीकांड के बाद बीजेपी सरकार एक्शन मोड पर आ गई है।इंदौर में सिंडिकेट की बैठक के दौरान सोमवार को शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर के ऊपर बदमाशों ने गोली चला दी थी। जानकारी मिली है कि गोली लगने से अर्जुन ठाकुर गंभीर रुप से घायल हो गए ।

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हुए गोलीकांड के बाद  बीजेपी सरकार एक्शन मोड पर आ गई है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्त मिश्रा ने माफियाओं पर NSA के तहत कार्रवाई किए जाने का आदेश दिया है।

बता दें इंदौर में सिंडिकेट की बैठक के दौरान सोमवार को शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर के ऊपर बदमाशों ने गोली चला दी थी। जानकारी मिली है कि गोली लगने से अर्जुन ठाकुर गंभीर रुप से घायल हो गए ।

इसे भी पढ़ें:गोपाल भार्गव ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर किया पलटवार , कहा कांग्रेस की नैया डूबने के लिए काफी है दिग्विजय 

दरअसल अर्जुन ठाकुर का शराब अहाते को लेकर विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से हमलावरों ने सोमवार को तकरीबन सत्य साईं स्थित ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी। मामले में गैंगस्टर सतीश भाउ सहित 5 अन्य के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया था।

जिसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार इंदौर में शराब माफिया के बीच हुए गैंगवार को लेकर गंभीर है। सरकार इन माफियाओं के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई करेगी। और इसके साथ ही उनकी संपत्तियों को भी नेस्तनाबूद कर देगी।