ओडिशा में 10वीं के बोर्ड नतीजे 31 जुलाई तक संभव, 5.6 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2020   21:21
ओडिशा में 10वीं के बोर्ड नतीजे 31 जुलाई तक संभव, 5.6 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष रामाशीष हाजरा ने शनिवार को कहा कि परीक्षा परिणाम के प्रकाशन की सही तारीख और समय की घोषणा एक या दो दिन में की जाएगी।

कटक। ओडिशा में दसवीं कक्षा के लिए माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (बीएसई) द्वारा आयोजित वार्षिक मैट्रिक परीक्षा का परिणाम इस महीने के अंत तक जारी होने की संभावना है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। बीएसई अध्यक्ष रामाशीष हाजरा ने शनिवार को यहां कहा कि परीक्षा परिणाम के प्रकाशन की सही तारीख और समय की घोषणा एक या दो दिन में की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: छात्रों को पढ़ाया जाएगा अनुच्छेद 370 के हटाए जाने का पाठ, NCERT ने पाठ्यक्रम में जोड़ा 

सूत्रों ने कहा कि परीक्षा परिणाम को बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जारी किया जाएगा। फरवरी और मार्च में आयोजित हुई परीक्षा में करीब 5.6 लाख विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था। परीक्षा परिणाम घोषित हो जाने के बाद उन्हें छात्र bseodisha.nic.in पर जाकर देख सकते हैं।






Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।